Tandav Web Series Controversy in Hindi

Tandav Web Series controversy: तांडव वेब सीरीज रिलीज़ होते ही विवादों में घिरती जा रही है। वैसे एक्सपर्ट्स मने तो तांडव वेब सीरीज में  कई सारे नए पुराने  बॉलीवुड सितारे नज़र आये सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), तिग्मांशु धूलिया (Tigmashu Dhulia) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे सितारे सीरीज में अभिनय कर रहे हैं।

Tandav Web Series controversy in hindi
Tandav Web Series controversy in hindi

सीरीज को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज़ किया गया पर वेबी सीरीज के कुछ डायलॉग्स ने इसको विवादों में घेर लिया कुछ लोगों की मने तो तांडव वेब सीरीज में  धार्मिक व जातीय भावनाओ को आहात  करने  वाले  कुछ दृश्यों को लेकर विरोध जताया जा रहा है।

हालांकि सबसे ज्यादा विरोध अभिनेता जीशान अयूब के एक सीन को लेकर हो रहा है। मामले में कपिल मिश्रा सहित कई भाजपा नेताओं ने विरोध जताते हुए इस सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। आइए आपको बताते हैं कि क्यों तांडव सीरीज के एक सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है।

Tandav Web Series Controversy in Hindi

टंडवा Web Series में, अभिनेता जीशान अयूब विवेकानंद राष्ट्रीय विश्वविद्यालय (VNU) के छात्र ‘शिव शेखर’ की भूमिका निभाते हैं, जो बिहार से यूपीएसई की पढ़ाई करने के लिए दिल्ली आए हैं। जीशान अयूब की एंट्री छात्रों के बीच चल रहे एक कार्यक्रम से होती है, जिसमें उन्हें एक नाटक के दौरान भगवान शिव को अपने हाथ में त्रिशूल और डमरू पकड़े हुए दिखाया गया है। नाटक के दौरान, छात्रों के बीच स्वतंत्रता और स्वतंत्रता के नारे लगाए जाते हैं और जीशान अयूब के मुंह से आपत्तिजनक शब्द निकलते हैं। एक तरह से यह दृश्य जेएनयू से Connected दिखाया गया है।

Tandav web series download link | Kaise Dekhe Tandav Web Series?

अगर आप सर्च कर रहे है की तांडव वेब सेरीएब्स डाउनलोड लिंक Tandav web series download link तो हम आपको बता दें की तांडव वेबसेरिएस ऑनलाइन अमेज़न प्राइम वीडियो से आप देख सकते हैं। जो की एक ऑफिसियल तरीका है यहाँ से आप इस सीरीज को 4k Quality, Full Hd 1080p, Hd 720p में देख सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like