Rihanna tweets about farmers
|

किसानों का पॉप स्टार रिहाना ने किया समर्थन, कंगना रनौत ने पलटवार कर कहा | Rihanna tweets about farmers protests in India

Rihanna tweets about farmers protests in India: इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना ने दिल्ली के बाहरी इलाकों में विरोध कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया है और आंदोलन को रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने की निंदा की है। इस पर कंगना रनौत ने उन्हें जवाब दिया है।

केंद्र सरकार के कृषि अधिनियम पर किसान दो महीने से अधिक समय से आंदोलन कर रहे हैं। किसान लगातार इस कानून को निरस्त करने की मांग कर रहे हैं। इस गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के लाल किले पर बहुत हंगामा हुआ है। जिसके कारण दिल्ली की सीमाओं पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसके साथ ही विरोध के स्थानों पर इंटरनेट सेवा रोक दी गई है। अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना ने अब इस आंदोलन पर प्रतिक्रिया दी है, जिस पर कंगना रनौत ने उन्हें जवाब दिया है।

Rihanna tweets about farmers protests in India

रिहाना ने दिल्ली के बाहरी इलाकों में प्रदर्शनकारी किसानों को अपना समर्थन दिया और आंदोलन को रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने की निंदा की। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर किसान आंदोलन से संबंधित एक रिपोर्ट साझा की। जिसमें पुलिस के साथ किसानों के टकराव के कारण इंटरनेट सेवा बंद होने का उल्लेख है। इस रिपोर्ट के साथ उन्होंने लिखा, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ कंगना रनौत ने रिहाना को जवाब देते हुए लिखा, ‘कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे अमरीका की तरह चीनी उपनिवेश बना सके। आप बेवकूफ बनते हैं, हम हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं जैसे आप डमी लोग करते हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1356640083546406913

बता दें कि रिहाना किसानों के आंदोलन को समर्थन देने वाली पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं। इससे पहले, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई हस्तियों ने केंद्र के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया है। वहीं, कंगना रनौत शुरू से ही किसानों के आंदोलन का विरोध करती रही हैं और ट्विटर पर दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी जमकर लड़ाई हुई थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *