Noorie Abbas Instagram
| |

Pakistani Viral Girl Noorie Abbas Instagram Age Profession Oxford Union

अगर आप भी Pakistani Viral Girl Noorie Abbas Instagram Age Profession Oxford Union के बारे में सर्च कर रहे हैं तो आप एकदम सही जगह आये हैं। आज हम आपको बताएँगे की आखिर वह Pakistani Woman कौन है और इंटरनेट पर इतना वायरल क्यों हो रही हैं और लोग उसके MEMES भी क्यों शेयर कर रहे हैं।

Who is Noorie Abbas [Pakistani Viral Girl]?

Pakistani Viral Woman Noorie Abbas (1990 में पैदा हुई) है जो यूनाइटेड किंगडम में एक पाकिस्तानी-ब्रिटिश ऑफिशियल है। इसके अलावा, वह ऑक्सफोर्ड समिति में अधिकारी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री के ऊपर Speech दिया था। ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में अपना भाषण शुरू करने से पहले, उसने बताया कि एक पाकिस्तानी महिला होने के बावजूद, वह भारत का पक्ष ले रही है।

Also Read: Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान खान

Also Read: Car Prices Increase in 2022 | दुनिया भर में कारों की क़ीमतें बढ़ने की वजह

PUBG : Online Paise Kamane ke 5 Best Tarike

श्री नरेंद्र मोदी ने 2014 और 2019 के बीते चुनाव में शानदार जीत हासिल की की थी। उस चुनाव में, अकेले भाजपा पार्टी ने लगभग 303 सीटें जीतीं थीं। इस बीच, नूरी ने अपना भाषण प्रस्तुत किया और लोगों से मोदी का समर्थन करने के लिए कहा। और यह भी कहा कि हमें भारतीय नागरिकों में विश्वास होना चाहिए कि उन्होंने एक चाय बेचने वाले बेटे को शक्ति दी। उन्होंने भारतीय राजनीति में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाया। हम आपको बता दे की उस वीडियो पर लगभग 2 मिलियन से ज्यादा Views हो चुके हैं।

Noorie Abbas Instagram Profile:

आपको बता दें की इस समय लोग Noorie Abbas के Instagram & Sarkari Ujala का अकाउंट सर्च कर रहे हैं और उनके नाम से कई फेक अकाउंट भी आपको देखने को मिल जायेंगे। हमने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सर्च करने की कोशिश की पर उनका कोई Officail Instagram, Twitter Account नहीं मिला।

Pakistani Woman Noorie Abbas Viral Memes:

आपको बता दें की नूरी अब्बास का अभी तक कोई भी इंस्टाग्राम ऑफिसियल या वेरिफ़िएड अकाउंट हमें नहीं मिला है ! लेकिन यह बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं और काफी लोग इन्हे पसंद भी करने लगे हैं

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *