Arnab Goswami Chat Leak in Hindi: अर्नब गोस्वामी लीक चैट इन हिंदी। बालाकोट मामले में लीक व्हाट्सअप चैट में अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है। अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के खिलाफ ऐक्शन को लेकर महाराष्ट्र सरकार कानूनी राय ले रही है। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के चैट विवाद में कांग्रेस ने किया खुल कर विरोध। पूर्व (BARC) सीईओ पार्थो दासगुप्ता के साथ हुई चैट मामले में अब प्रधानमंत्री से भी पूछे जा रहे है सवाल। प्रियंका गाँधी ने ट्वीट कर के किया विरोध।

Arnab Goswami Chat Leak in Hindi

अर्नब गोस्वामी वॉट्सऐप चैट लीक मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का ट्वीट

प्रियंका गांधी ने कहा- राष्ट्रवाद का दावा करने वाले राष्ट्रदोही कारनामे करते पकड़े गए

अरनब गोस्वामी की लीक चैट को मुंबई पुलिस ने चार्जशीट में किया है शामिल

Arnab Goswami Chat Leak in Hindi

सेना से जुड़ी गतिबिधियो की गुप्त जानकारी का लीक होना बहुत ही खतरनाक है। अर्नब की चैट को मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में शामिल किया है, उनमें दो साल पहले भारत की बालाकोट में की गई सैन्य कार्रवाई से भी जुड़ी हुई हैं, जिसकी जानकारी अरनब को पहले से थी।कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पूर्व रक्षा मंत्री एके ऐंटनी, पूर्व गृह मंत्री सुशील शिंदे, पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद और राज्यसभा में विपक्ष के नाता गुलाम नबी आज़ाद इस मामले को संसद में उठाएंगे। एके ऐंटनी का कहना है की यह एक अपराध है , इसकी सजा मिलनी जरुरी है।

Arnab Goswami Chat Leak in Hindi

एके ऐंटनी का कहना है की  इन दस्तावेजों से स्पष्ट है कि देश की सुरक्षा से जुड़ी अहम बातें लीक हुई हैं और इन बातों का लोगों तक इस तरह से पहुंचने जानने के लिए ऑथराइज्ड नहीं हैं। अगर पहले से इस तरह की जानकारिया लीक होती रही तो ऑपरेशन पर इसका बहुत बुरा प्रभाव पड सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like