Amitabh Bachchan Tweet About Farmers Protest

जाने बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्टसर्सन ने किसानो के प्रोटेस्ट पे क्या कहा:

किसान आंदोलन पर विदेशी सिलेबस के ट्वीट के बाद, बॉलीवुड सिलेबस ने भी ट्वीट करना शुरू कर दिया है। इस बीच, अमिताभ बच्चन ने इस तरह से ट्वीट किया है कि लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि आप सरकार की साइड हो या किसान के साइड?

किसान 2 महीने से अधिक समय से केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। रिहाना, मिया खलीफा, मीना हैरिस और ग्रेटा थुनबर्ग जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने के बाद यह आंदोलन एक बार फिर चर्चा में आया। इसके बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत, लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर जैसे लोगों ने सरकार के समर्थन में ट्वीट किया है और इसे भारत का आंतरिक मुद्दा करार दिया है।

हालांकि अमिताभ बच्चन ने अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है, इसके बाद बॉलीवुड के कई सिलेब्स ने ट्वीट किया है, इसके बजाय उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसके कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वह किसका समर्थन कर रहे हैं। आप किसान हैं या सरकार? अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, “तर्क में तर्क का जवाब दिया जा सकता है, लेकिन विश्वास के पास तर्क का जवाब नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like