Ben Stokes

चेन्नई के होटल में क्वारनटीन हुए Ben Stokes इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियोः इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से शुरू हो रहे टेस्ट मैच सीरीज भाग लेने टीम से पहले भारत पहुंचे इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स चेन्नई होटल से इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियों। तथा चेन्नई होटल में किया गया क्वारनटीन।

Ben-Stokes

इंग्लैंड टीम श्रीलंका सीरीज खेलने के बाद 5 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट मैच सीरीज खेलने के लिये भारत में 28 जनवरी को भारत में पहुंच जायेगी। श्रीलंका टेस्ट सीरीज जीतने के बाद मनोबल बढ़ेगा।

इंग्लैंड टीम भारत पहुंचने केे बाद सभी खिलाड़ियों को चेन्नई होटल में क्वारनटीन किया जायेगें। और तीन तरह के कोरोना टेस्ट किया जायेगा।

भारत और इंग्लैड के बीच टेस्ट मैच शुरू होने से पहले दोनों टीम अभ्यास मैच खेलेगीं। 5 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले सभी खिलाड़ी अभ्यास शुरू करेंगें। अभ्यास मैच 2 फरवरी से शुरू होगा।

Ben-Stokes

इस 29 साल के खिलाड़ी ने क्वारनटीन के अगले पांच दिनों के कार्यक्रम के बारे में भी बताया. इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ियों के बुधवार को यहां पहुंचने की उम्मीद हैं।

बता दें कि भारत दौरे से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 6 विकेट से मात दे दी. इंग्लैंड ने इसी के साथ ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का 2-0 से सफाया किया।

टेस्ट मैच का Live Score देखने के लियेः Web page dailyhunthindi.com पर जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like